अखिलेश यादव की उत्तरप्रदेश में हार और 2019 भाजपा के प्रचंड राष्ट्रवाद की आंधी से घबराये सपा नेता रामगोपाल यादव ने खोया मानसिक संतुलन, कहा पुलवामा हमला खुद करवाया गया:

सपा नेता रामगोपाल यादव भारतीय राजनीति के भ्रष्ट्र तंत्र के जीते जागते स्तम्भपुरुष हैं, अखिलेश सरकार में पैसे की उगाही का आरोप इन पर लगता रहा है, अखिलेश यादव की सरकार जाने के उत्तर प्रदेश से विदा होने के बाद इनकी कमाई का साधन बंद हो गया लगता है. वैसे भी नॉएडा डेवलपमेंट अथॉरिटी में घपले का आरोप इन पर लगा है और उसकी जांच चल रही है.

भाजपा सरकार के पाकिस्तान के खिलाफ कड़े तेवर से देश में एक राष्ट्रवाद की लहर दौड़ गयी है, अब छोटी-बड़ी सभी पार्टियों के अपने सूपड़ा साफ़ होने का खतरा नजर आने लगा है, वैसे भी रामगोपाल यादव नेता कम एक राजनैतिक व्यापारी ज्यादा हैं, अपने राजनैतिक वर्चस्व और अस्तित्व दोनों पर खतरा मंडराता देख, लगता है इनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, लिहाजा पुलवामा हमले में इनको किसी षणयंत्र की बू आती है. यह नीचता और कुटिलता की पराकाष्ठा है.

मित्रो अब आप खुद ही फैसला कीजिये कि, जो देश के पाले में खड़ा न होने की जगह दुश्मन देश के पाले खड़ा नजर आये तो उसको क्या कहते हैं.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *