कांग्रेसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा की गद्दारी फिर शुरू, कांग्रेस के आधिकारिक उम्मीदवार के खिलाफ कर रहे हैं अपनी सपा उम्मीदवार पत्नी का प्रचार:

शतुघ्न सिन्हा विचित्र प्राणी हैं पांच साल तक भाजपा में रहते हुए भी अपने नेतृत्व के खिलाफ षणयंत्र रचते और अनर्गल बयान देते रहे, पत्नी को सपा ज्वाइन करवा दी फिर लोकसभा का चुनाव भी लड़वा दिया, अब बेचारे कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम क्या करें बड़ी सांसत है, कांग्रेस का ही नेता उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही सपा उम्मीदवार अपनी पत्नी का प्रचार कर रहा है. पहला सवाल यह है कि आखिर लखनऊ से यह पहले से तय था कि कांग्रेस अपना उम्मीदवार उतारेगी तो पूनम सिन्हा को चुनाव लड़ाने की शत्रुघ्न सिन्हा को जरूरत क्या थी और वो कहीं और से भी लड़ सकतीं थीं, अगर पूनम सिन्हा को लड़ाना ही था तो प्रमोद कृष्णम को वहां उतरने की क्या जरूरत थी जो कि एक कांग्रेस नेता कि पत्नी की पत्नी हैं. याद रहे लखनऊ से गृह मंत्री माननीय राजनाथ सिंह भाजपा से उम्मीदवार हैं.

मतलब सीधा सा है शत्रुघ्न सिन्हा हर जगह घूम घूम कर लड्डू खाना चाहते हैं, अपने मोदी विरोध में वो क्या कर रहे हैं वो उनको भी नहीं सूझ रहा है. लगता है बफादारी निभाना अब शत्रुघ्न सिन्हा के खून से ख़त्म हो चुका है. इसी लिए महज चाँद दिन पहले कांग्रेस ज्वाइन करने वाले शत्रु बाबू अब कांग्रेस को ही पलीता लगाने में जुट गए हैं, सही है गन्दी आदत है इतनी आसानी से तो जाएगी नहीं.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *